Breaking News

महेश भट्ट को सबसे खराब पिता मानने से लेकर ये हैं आलिया भट्ट की ज़िंदगी के सबसे बड़े विवाद

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट अपनी धमकेदार फिल्मों के लिए जानी जाती है.और आलिया ने भूत काम समय में ही बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है.उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा.और इसके बाद आलिया ने अपनी लाइफ में कभी पीछे मुड़कर नही देखा.फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से आलिया ने कई सारी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है.हालाकि आलिया अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है और उतना ही उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है.आलिया हमेशा अपने विवादो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है,जिसके लिए उन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है.और आज हम आलिया भट्ट से जुड़े पांच विवादो के बारे में जानेंगे

जब आलिया ने पिता महेश भट्ट को बताया खराब पिता.

एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया था की आलिया उन्हे अच्छा पिता नही मानती है.जिसके कारण आलिया अपने पिता महेश भट्ट से गलत व्यवहार करती है.इस बात को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचकों का सामान करना पड़ा था.और लोगों ने उन्हें अपने पिता की इज्जत करने की नसीहत भी दी थी.

उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं आलिया भट्ट

दरअसल आलिया भट्ट और और मशहूर अभिनेता वरुण धवन की जोड़ी को काफी पसंद किया जात है.और आलिया और वरुण की आई फिल्म हमपटी शर्मा की दुल्हनिया के पर्मिशन के दौरान आलिया को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था.आलिया फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्रांसपेरेंट सलवार पहनी हुई थी जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था.

विज्ञापन को लेकर भी आ चुकी हैं विवादो में

बता दें की आलिया ने एक ज्वैलरी का विज्ञापन किया था.जिसको लेकर आलिया विवादों में घिर चुकी थी.इस विज्ञापन के दौरान उन्होंने पुरानी प्रथा कन्यादान को लेकर सवाल उठाए थे ,जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया था.

अधूरे ज्ञान का भी बन चुका है मजाक

आलिया भट्ट मशहूर शो कॉफी विद करण में शामिल हुई थी,जहां उनसे भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था.और उन्होंने जवाब में पृथ्वी राज चौहान का नाम बताया था.और लोगों ने इनके आधे अधूरे ज्ञान की वजह से इनका खूब मजाक बनाया था.और सोशल मीडिया पर आलिया के खूब मीम बनाए गए थे.

आलिया भट्ट अपने पिता को बेहद खराब पिता मानती है,जानिए आलिया से जुड़े पांच विवाददरअसल आलिया भट्ट ने साल 2014 में आए टीवी शो AIB के दौरान उन्होंने गलत भाषा का प्रयोग किया था.जिसके कारण उन्हें फैंस से खरी खोटी सुनने को मिली थी,बता दें की इस शो में आलिया ने डबल मीनिंग बात करने के दौरान उनके मुंह से कुछ गलत शब्द निकल गए थे.और आलिया का खूब विरोध हुआ था.

सैफई मोहत्सव के दौरान आलिया का विरोध

दरअसल समाजवादी पार्टी ने एक उत्सव कराया था.जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित भी इस शो में पर्फोम करते हुए नजर आई थी.और आलिया भी इस उत्सव का हिस्सा बनी थी. वहीं एक तरफ मुज्जफर नगर दंगे के कारण लोग ठंड से जूझ रहे थे.जिसके कारण कई लोग इन अदाकाराओं से नाराज़ हो गए थे.और इनका विरोध करने लगे थे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.