Breaking News

करिश्मा कपूर जल्द ही करेंगी दूसरी शादी, फोटो साझा कर दी जानकारी

आलिया और रणबीर की शादी ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर भौकाल मचा दिया है.और इनकी शादी बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक खूब चर्चा में रही .बता दें की इनकी शादी पंजाबी रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई और दोनो एक दूसरे के लिए हमेशा हमेशा के हो गए. वहीं आलिया और रणबीर की शादी से पहले मेंहदी सेरेमनी भी खूब चर्चा रही थी.और इंटरनेट पर इनकी मेंहदी की फोटोज खूब वायरल हो रही थी जिसे लोग बेहतर पसंद कर रहे थे.इसी बीच रणबीर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर की शादी को लेकर खबरे आ रही है.दरअसल करिश्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.और यह कयास लगाया जा रहा है की अब करिश्मा भी जल्द ही अपनी दूसरी शादी रचा सकती है.

कलीरा गिरने पर झूम उठी करिश्मा

आपको बता दें की आलिया और रणबीर की शादी पंजाबी रीति रिवाज से सम्पन्न हुई और पंजाबी रीति रिवाजों के अनुसार एक रसम है जो बरसो से चला आ रहा है.और कलीरा बजाने की रसम के दौरान यह होता है की दुल्हन अपने हाथों में बंधे हुए कलीरा को कुंवारी लड़की पर बजाती है.और यह कलीरा थोड़ा सा भी टूट कर लड़कियों पर गिर जाता है तो ऐसा माना जात है की जल्द ही उस लड़की शादी हो जायेगी.

करिश्मा के ऊपर गिरी कलीरा

दरअसल आलिया ने भी इस रस्म को पूरा किया और उनके हाथों का कलीरा करिश्मा कपूर के ऊपर गिरा.कलीरा के गिरने। से करिश्मा इतना ज्यादा खुश हो गई के उन्होंने जोर से चिल्लया और उनके मुंह से चीख निकल गई.और इस कहानी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे है.इस रसम में माना जाता है की जिस कुंवारी लड़की पर कलीरा गिर जाए तो उसकी शादी जल्द ही हो जाती है.और अब आने वाला वक्त ही बताएगा की करिश्मा की दूसरी शादी कब होती है.

साल 2003 में रचाई थी पहली शादी

बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाने के बाद करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी रचाई थी.और शादी के बाद करिश्मा अपनी लाइफ में भूत खुश थी.लेकिन अचानक करिश्मा और संजय का 2014 में तलाक हो गया.बात दें की करिश्मा को इस शादी से एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम कियान तो बेटी का नाम समयारा है.अब करिश्मा संजय को छोड़ अपने बच्चे के साथ अलग रहती हैं.

रणबीर आलिया को दी शुभकामनाएं

बीते दिन रणबीर और आलिया की शादी खत्म हुई और दोनो की शादी काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी.और ऐसे में रणबीर की बड़ी बहन करिश्मा भी शादी में शामिल हुई थी.और उन्होंने तस्वीर शेयर की इस न्यू कपल को बधाई दी थी.उन्होंने लिखा की आप दोनो के जीवन में खुशहाली और और बहुत कुछ की कमान करती हूं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.