Breaking News

साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार जीतें हैं आलीशान जिंदगी, नेट वर्थ सुन उड़ जायेंगे होश

तमिल सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजीत कुमार को आज कौन नही जानता .इन्होंने तमिल सिनेमा में एक से बडकर एक फिल्म में काम किया है.और आज तमिल सिनेमा के दिग्गज एक्टरों में इनकी गिनती होती हैं।.अजीत कुमार ने 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.और अपनी एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों के दिल पर राज किया है.इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से की थी.और साल 1993 में आई फिल्म अमरवाथी से उन्होंने बतौर मुख्य भूमिका से अपने करियर की शुरुआत की.आज अजीत कुमार साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगी फीस लेने वाले एक्टर है.

अजीत कुमार का घर

अजीत कुमार का घर काफी आलीशान हैं.और इनका घर चेन्नई के तिरुवानमियूर में है.अजीत इस आलीशान घर में अपनी बीवी और दो बच्चे के साथ रहते हैं.भले हीं आपको अजीत का घर देखने बाहर से देखने में काफी सिंपल लगे .लेकिन घरके अंदर की डिजाइनिंग मॉडर्न तरीके से की गई है.आपको घर में जाते ही एक रॉयल फील आयेगी.एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घर की कीमत 10 से 12 करोड़ रुपए है.

कार कलेक्शन

बता दें की अजीत का अपने घर के साथ साथ कार का कलेक्शन काफी शानदार है.उनके पास एक से बडकर एक लग्जरी कार मौजूद है.उनकी कार लिस्ट में फरारी 458 इटालिया सुपरकार है.इसके अलावा बीएमडब्ल्यू जैसी कारों के शुकीन हैं अजीत कुमार.इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज रेंज रोवर जैसी गाड़ियां मौजूद हैं.और इन कार की कीमत करोड़ों में हैं.

मूवी फीस

जैसा की हम जानते हैं की अजीत कुमार साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं.और वह एक फिल्म का करोड़ों रूपए की फीस वसूलते हैं.वह एक फिल्म का 35 से 40करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं. वहीं एंडोर्समेंट की बात करे तो वह एक विज्ञापन का 3 करोड़ रूपया चार्ज करते हैं.बता दें की अजीत कोकाकोला और नेस्केफ जैसे ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके हैं.इसके अलावा वह ब्रांड प्रमोशन का अलग से चार्ज करते हैं.

नेटवर्थ

अपनी कमाई को लेकर अजीत कुमार हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.और वह कमाई के मामले में अच्छे अच्छे दिग्गजों को पीछे छोड़ चुके हैं. वहीं वह साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.उनकी नेटवर्थ करीब 350 करोड़ रुपए की है.और अजीत कुमार फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रेटी 100 की लिस्ट में तीन बार अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.