Breaking News

KGF 2 देखने के बाद लोग KGF 3 की कर रहे हैं मांग, डायरेक्टर ने बताया इस डेट में आ सकती है KGF 3

कन्नड़ सुपर स्टार यश की मूवी KGF 2 इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है.फिल्म रिलीज होते के साथ पहले दिन ही अच्छी खासी कमाई कर ली है.बता दें की यश की kgf 2 धमाकेदार फिल्मों में से एक है.फैंस इस मूवी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.फिल्म में यश का किरदार काफी शानदार है.और एक्शन से भरपूर है.kgf 2 दर्शकों को इतनी पसंद आई के लोग अब सोशल मीडिया पर KGF 3 देखें ने की मांग कर रहे हैं.ट्विटर पर सुबह से ही kgf 3 को लाने की बात हो रही है.और फैंस लगातार डायरेक्टर से से KGF 3 लाने की बात कर रहे हैं.जिसका जवाब डायरेक्टर प्रशांत नील ने फैंस को दिया है और उन्होंने kgf 3 को लेकर बड़ी बात कह दी है.

ट्विटर पर यूजर्स की मांग

दरअसल kgf 2 देखेंने के बाद फैंस इस कदर दीवानी हो गए हैं की सुबह से ट्विटर पर kgf 3 ट्रेंड करने लगा.तो वहीं कुछ यूजर्स ने बड़ा दावा करते हुए कहा की kgf 3 का काम शुरू हो गया है और वह फिल्म भी देखने को जल्द ही मिल सकती है.ट्विटर पर ऐसे अनेक बाते KGF को लेकर कही जा रही है। वहीं फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कहा है की फिल्म KGF को लेकर काम शुरू हो गया है.

प्रशांत नील ने मीडिया से कहा

Kgf के डायरेक्टर प्रशांत नील ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने। Kgf 3 को लेकर जवाब दिया.प्रशांत ने कहा की अभी kgf 3 के बात करने में जल्दबाजी होगी.अगर आप kgf 2 को प्यार देते हैं .तो हम kgf 3 लाने की सोच सकते हैं.फिलहाल प्रशांत नील की बातो से यह साफ है की kgf 3 हमे परदे पर देखेंने को मिल सकती है.

Kgf 2 की टोटल कमाई

बता दें की फिल्म तीन भाषाओं के साथ 14 अप्रैल को रिलीज हुई है.और फिल्म। ने धमाकेदार कमाई की है.फिल्म ने केवल हिंदी में अब तक 60 करोड़ की मोटी कमाई की है, वहीं अगर सभी भाषाओं की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Kgf 1 की टोटल कलेक्शन

दरअसल kgf 1 ने पूरे 250 करोड़ की टोटल कमाई की थी,और आई फिल्म दर्शकों में काफी पसंद की गई जिसकी वजह से KGF 2 ने पहले ही दिन 100करोड़ की की कमाई की के कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.अगर फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो यह एक हफ्ते में 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी.और साउथ सिनेमा की बड़ी फिल्मों को टक्कर देते हुए नजर आ सकती है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.