Breaking News

कैंसर पीड़ित विभू राघव का नहीं टूटा हौंसला, बोले- ‘ये मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता’

टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता विभू राघव इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात का खुलासा 29 वर्षीय एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने बताया कि वे इस वक्त उनकी बीमारी स्टेज 4 में है। लेकिन फिर भी वे हार नहीं मान रहे हैं। एक्टर ने कहा कि, यह बीमारी मुझे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकती।

मैं कैंसर से ग्रसित हूं..

बता दें, एक समाचार पत्र को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान विभू राघव ने बताया कि उनके पिता का पिछली साल निधन हो गया था जिसके बाद वे काफी अकेले पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि, “मैं भगवान से हमेशा पूछता रहूंगा कि मैंने ऐसा क्या किया कि कैंसर ने उन्हें घेर लिया है। अब तक किसी भी डॉक्टर ने मुझे यह नहीं बताया कि मैं कैंसर मुक्त हो जाऊंगा, वो सभी मुझसे कहते हैं कि मुझे इसके साथ रहना होगा। यह मेरी वर्तमान वास्तविकता है जो मैं नहीं बदल सकता हूं। लेकिन यह मुझे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकता है”।

मां पूरी तरह से टूट गई

एक्टर ने अपने पिता के निधन के विषय में बात करते हुए आगे कहा कि, “मेरे पिताजी का एक साल से भी कम समय पहले निधन हो गया था। ऐसे में जब मेरी मां को पहली बार मेरी बीमारी के बारे में पता चला तो वह बिखर गई और टूट गई”।

दोस्त कर रहे एक्टर की मदद

मालूम हो, विभू के दोस्त उनकी हर काम में मदद करते हैं। वे एक्टर की हौंसलाहफजाई करते हैं जिसकी वजह से उन्हें इस बीमारी से जूझने की शक्ति मिलती है। एक्टर ने इस विषय में बात करते हुए बतया कि, मेरे दोस्त पूरे समय मेरी मदद करते रहे हैं और मेरे ऊपर जो प्यार बरस रहा है, वह चीजों को आसान बना रहा है। मेरे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जहां मेरी सभी रिपोर्ट मौजूद रहती हैं। जिसके बाद सारे दोस्त मिलकर निर्णय लेते हैं कि मुझे क्या करना है।

विभू ने साझा किया वीडियो

गौरतलब है, विभू इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अस्पताल से एक वीडियो साझा किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि, “मैं अस्पताल में हूं। मैंने सोचा कि मैं आपको बता दूं कि यहां क्या हो रहा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बीमार था और लगभग दो हफ्ते पहले डॉक्टरों ने पाया कि मैं कैंसर के स्टेज-4 में हूं। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। एक दिन में, जीवन बदल गया, फिर भी, हम मजबूत होने की कोशिश कर रहे हैं”।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.