Breaking News

बाहुबली प्रभास को हो गई यह गंभीर बीमारी, डॉक्टरों ने दी ऑपरेशन करने की सलाह

साउथ सुपरस्टार प्रभास सिर्फ दक्षिण सिनेमा में ही नहीं बल्कि आज पूरे देश में जाने जाते हैं.प्रभास आज किसी परिचय के मोहताज नही है.इन्होंने साउथ सिनेमा में एक बढ़ कर एक दमदार फिल्म दी हैं.इनकी फिल्म बाहुबली ने तो मानो भूचाल ला दिया.और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.प्रभास एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक जबरदस्त इंसान भी है.प्रभास ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्रीज में अपना लोहा मनवाया है. यही कारण है की आज प्रभास को देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इनके फैंस मौजूद है.

बाहुबली ने तोड़े कई रिकॉर्ड

प्रभास उस समय लाइमलाइट में आए जब इनकी फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 ने जबरदस्त कमाई करते हुए देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई थी.और इस फिल्म को सफल होने का श्रेय प्रभास जाता है.उनकी धमाकेदार एक्टिंग ने तो दर्शकों का दिल ही जीत लिया हो. बाहुबली फिल्म में किए गए उनके अभिनय के कारण प्रभास को हिंदी सिनेमा में एक नया स्टारडम मिला.लेकिन क्या आप जानते हैं है की प्रभास एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है.जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामान करना पड़ रहा है.

प्रभास का वजन नही हो रहा कम

दरअसल प्रभास को बाहुबली में एक योद्धा की तरह दिखना था और इसके कारण उनके डायरेक्टर ने उन्हें वजन बढ़ने के लिए कहा था.ताकि वह योद्धा के रोल के लिए एक दम फिट दिखे.हालाकि प्रभास ने फिल्म बाहुबली के बाद उन्होंने साहो,और राधे श्याम में भी नजर आए थे.और आज कल बाहुबली प्रभास का वजन चर्चा का विषय बना हुआ है.प्रभास की हाल ही में आई फिल्म राधे श्याम में तो उनका वजन कम दिखा रहा था.लेकिन जब प्रभास फिल्म का पर्मोशन कर रहे थे तब उनका वजन बढ़ा हुआ दिखा.और वह मोटे दिख रहे थे. वहीं लोग कह रहे हैं की फिल्म मेकर्स ने उन्हें CGI की मदद से फिल्म राधे श्याम में उन्हें पतला दिखाया है.

इस गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं प्रभास

दरअसल प्रभास एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है. और वह अपना वजन कम नहीं कर पा रहे हैं.जिसकी वजह से उनका लगातार वजन बढ़ता जा रहा है.बाहुबली प्रभास को घुटनों की बीमारी है.प्रभास ने तो फिल्म बाहुबली के लिए वजन तो बढ़ा लिया था लेकिन अब वह अपनी बॉडी को शेप में नही ला पा रहे है.दरअसल प्रभास को घुटने की बीमारी के कारण अपना जिम नहीं कर पा रहे हैं.और इसी कारण उनका वजन कम नही हो पा रहा है.बात दें की डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी है.जिसके कारण उन्हें 4 महीने का बेड रेस्ट करना पड़ सकता है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *