Breaking News

अपनी पीठ पर पूंछ लेकर पैदा हुआ यह लड़का,लोग बोले हनुमान का अवतार

इंटरनेट की दुनिया में हम आए दिन ऐसी खबर पढ़ते हैं जो की चुकाने वाली होती है.अब नेपाल से चौकाने वाली एक खबर आ रही है.यह खबर पड़ोसी मुल्क नेपाल के रहने वाले किशोर की है.और इस बच्चे का जन्म एक पूंछ के साथ हुआ है.और लोग इसे भगवान का पुनः जन्म बता रहे है.क्या है पूरा मामला

पूंछ की लंबाई 70 सेमी

दरअसल इस बच्चे का नाम किशोर है और इस समय यह चर्चा में बना हुआ है.लोग इस फोटोज को जमकर वायरल कर रहे है. देशांत अधिकारी नमक किशोर ने सबको चौका दिया है.और किशोर की उम्र 16 बरस की है. देशान्त अपनी 70 सेमी लंबी पूंछ के कारण हर जगह परसिध हो गया है.वैसे तो देशानात दिखने में एक आम इंसान की तरह है.लेकिन दिशांत की पूंछ उसके पीठ के निचले हिस्से से निकली है जो काफी लंबी है.अब निशांत की यह पूंछ देख कर हर कोई हैरान है.और लोग इसे काफी फेमस बना रहे है.

डॉक्टर्स भी हुए हैरान

दिशांत की इस पंच केवल आम इंसान नही बल्कि डॉक्टर्स भी देख कर हैरान में हैं.साथ ही डॉक्टर्स इस बात से ताजुब है के यह पूंछ दिशांत के पीठ पर उगी कैसे.बता दें की जब दिशांत पैदा हुए थे तब उनके घर वालों ने उनकी पीठ पर पांच दिन बाद पूंछ देखी थी.और घर वाले भी आश्चर्यचकित हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशांत ने एक इंटरव्यू दिया था.और इस इंटरव्यू में दिशांत ने बताया की जब वह पैदा हुए थे तो उनके माता पिता को नही पता था की उनके पीठ के निचले हिस्से में पूंछ लगी हुई है.लेकिन जब मेरे मां बाप ने मुझे अस्पताल से घर लाया तब मेरे मां बाप को पता चला की मेरी पीठ के निचले हिस्से में पूंछ उगी हुई है.मगर इसके संबंध में मेरे घर वालों ने डॉक्टर्स और कई सारे लोगों से बात की लेकिन किसी के समझ कुछ नहीं आया .लोग हैरान रह गए मेरी पूंछ देखकर.

बताया हनुमान का अवतार

दिशांत की पूंछ देखकर उन्हें पुरोहित को दिखाया गया .और उनकी पीठ पर पूंछ देखकर पुरोहित ने दिशांत को हनुमान का अवतार बता दिया .पुरोहित ने उसकी पूंछ को लेकर हैरान करने वाली सलाह दी .उन्होंने पूंछ को कभी न कटने की सलाह दी.लेकिन 70 सेमी इस लंबी पूंछ से दिशांत पहले शरमाया करते थे.लेकिन अब दिशांत को किसी भीं प्रकार की को शर्म नही लगती है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.